थाना भालूमाड़ा में पदस्थ आरक्षक राकेष चौहान का सड़क दुर्घटना में निधन,
पुलिस अधीक्षक अनूपपुर के द्वारा दिवंगत आरक्षक राकेष चौहान को विनम्र श्रद्धंजलि अर्पित कर शव को अंतिम संस्कार हेतु मय पुलिस बल उनके गृह ग्राम रवाना किया 

 

जिला पुलिस बल अनूपपुर के आरक्षक राकेष चौहान जो थाना भालूमाड़ा में पदस्थ थेें। उनकी कल दिनांक 11.07.2023 रात्रि करीब 11ः30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में भोलगढ़ के पास सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गयी।

 

आरक्षक राकेष चौहान वर्ष 2018 में पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर भर्ती होकर जिला अनूपपुर में कार्यरत थे। आरक्षक पुलिस विभाग की बुनियादी प्रषिक्षण उपरांत दिनांक 16.09.2020 से थाना भालूमाड़ा में पदस्थ थे।

 

पुलिस अधीक्षक अनूपपुर  जितेन्द्र सिंह पवांर के द्वारा घटना की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल जिला चिकित्सालय पहुंच कर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए मृतक आरक्षक के परिजन को घटना की सूचना देते हुए संवेदना व्यक्त की गयी। आरक्षक के देहावसान पर श्रद्धांजलि पुष्पांजलि के साथ शोक सभा में मौन रखकर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान की जाने हेतु समस्त पुलिस थानों में प्रार्थना की गई तथा दुखद घटना पर मृतक आरक्षक के परिजनों के लिए संवेदनाएं एवं सांत्वना प्रेषित की गयी। आज दिनांक 12.07.2023 को मृतक आरक्षक राकेष चौहान के शव का पोस्टमार्टम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु उनके गृह ग्राम बड़ेली थाना अमझेरा जिला धार (म.प्र.) पुलिस बल के साथ रवाना किया गया।

आरक्षक राकेष चौहान के असमायिक हुए निधन पर समस्त जिला पुलिस बल के अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।